मंगलवार, 9 जनवरी 2018

Sai Baba of Shirdi has given 11 Vachans or promises or assurances to his devotees


          ||Sabka Malik Ek||\

         ||Shraddha Saburi|

       बाबा जी के 11 वचन
   
 ॐ साईं राम

1. जो शिरडी में आएगा, आपद दूर भगाएगा

2. चढ़े समाधी की सीढी पर, पैर तले दुःख
की पीढ़ी कर

3. त्याग शरीर चला जाऊंगा, भक्त हेतु
दौडा आऊंगा

4. मन में रखना द्रढ विश्वास, करे
समाधी पूरी आस

5. मुझे सदा ही जीवत जानो, अनुभव
करो सत्य पहचानो

6. मेरी शरण आ खाली जाए, हो कोई
तो मुझे बताए

7. जैसा भाव रहे जिस जन का, वैसा रूप हुआ
मेरे मनका

8. भार तुम्हारा मुझ पर होगा, वचन न
मेरा झूठा होगा

9. आ सहायता लो भरपूर,
जो माँगा वो नही है दूर

10. मुझ में लीन वचन मन काया, उसका ऋण
न कभी चुकाया

11. धन्य-धन्य व भक्त अनन्य, मेरी शरण तज जिसे न अन्य






....श्री सच्चिदानंद सदगुरू साईनाथ
महाराज की जय...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूजा करते समय यह चीज गिर जाए तो समझो साक्षात साईं भगवान खड़े हैं पास विशेष संकेत

 जय साईं राम स्वागत है आप सभी का आपके अपने चैनल पर तो जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हम सभी बाबा को प्रतिमा पर मूर्ति पर माला चढ़ाते हैं घर की ...