गुरुवार, 6 जनवरी 2022

shirdi जा रहे भक्त का खोया हुआ पर्स लौटाने स्वयं आए साईं , फिर जो हुआ बस ड्राइवर सहित सभी हो गए दंग

  जब शिरडी यात्रा के दौरान अपने भक्तों का खोया हुआ पर्स लौटा ने स्वयं गए शिर्डी के सांई नाथ देख कर उड़ गए सभी के होश नमस्कार दोस्तों हमारे YouTube चैनल में आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है दोस्तों आप साईं बाबा को माने या ना माने लेकिन साईं का चमत्कार हमें देखने और सुनने को मिलता रहता है और ऐसी ही सच्ची घटना हुई कानपुर के रहने वाली अंजू शर्मा जी के साथ 

जिन्होंने अपना अनुभव हमारे साथ साझा किया है तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि आखिर इस दिन ऐसा क्या हुआ जो एमसीडी के सैलाब को आना पड़ा अपने भक्तों का हो या हुआ वापस लौटाने तो आइए जानते हैं अंजू शर्मा की कहानी उनकी जुबानी दोस्तों मेरा नाम अंजू शर्मा है वैसे तो मैं साईं बाबा की हर गुरुवार व्रत कि वह साईं बाबा को दिल से मानती हूं मैं साईं बाबा की एक अनन्य भक्त हूं हाल ही में मेरे साथ बाबा ऐसी घटना घटी थी जिसे जीते जी मैं कभी भी भूल नहीं पाऊंगी दोस्तों यह बात है करीब 2018 कि जहां तक मुझे याद है 

अप्रैल का महीना था मैं बस से यात्रा करने शिर्डी जा रही थी क्योंकि मैं निस्वार्थ भाव से साईं की पूजा करती थी बाबा की मुझ पर असीम कृपा बनी हुई थी कभी भी साईं मुझे निराश नहीं होने देते थे मैं जब बस से शिरडी के लिए निकल है जी तभी अचानक एक बड़ा शार्क व्यक्ति आकर उससे भीख मांगने लगा मैंने देखा कि उसे कोई भी नहीं दे रहा है और वह बहुत ही लाचार व निराश था कि हालत मुझसे देखी नहीं गई मैंने तुरंत पचास रुपए निकालकर तेज बरस को शुरू हुई सभी कुछ अच्छा चल रहा था 

अचानक से मेरी नींद लग गई जब मैं उठी तो मैंने देखा कि मेरा मोबाइल ऑफर्स मेरे जगह पर नहीं था मैं यह देखकर बहुत ही चीप हो गई थी मैं बाबा को याद करने लगी और कहने लगी मेरे पास तो अभी कुछ पैसे भी नहीं और सब जितने भी पैसे हैं उसी में थे साथ मेरा एटीएम कार्ड भी उसी में था मैं बहुत घबरा मेरा सब कुछ उसी में मैं किसी से बात नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरा फोन कहां था 

तो मैंने बाबा के सामने आई मैंने कहा कि मैं तो हमेशा गरीबों को भोजन करती हूं और जरूरतमंदों की मदद करती हूं मैं हूं तो इस दुनिया में कोई नहीं मेरे पापा मेरी दुख परेशानियां दूर करो यह कह कर मैं वापस आ गई हूं मैंने बस का आने-जाने का दोनों का रिजर्वेशन करा रखा था जिस कारण घर तक आने में मुझे कोई परेशानी नहीं मुझे घर पर कुछ समय व्यतीत हुआ था कि मैं छत पर निराश होकर सो रही थी तभी अचानक मैंने देखा कि जिस व्यक्ति को मैंने ₹50 दी थी वह मेरे घर के बाहर हवा लग रहा था कि मैं छत पर थी और जैसे पहुंची तो मैंने देखा कि


वहां पर कोई नहीं था मैंने अपने घर से काम वाली से पूछा तो पता चला कि हां यहां पर आए थे उन्होंने कहा कि यह घर के उसे यह समिति में मैंने सारी बात बैठकर काम वाली को विस्तार से सुनाई उसे सुनकर वह भी अचंभित थी वह भी मुझसे यही कहने लगी कि स्वयं बाबा आए थे आपका खोया हुआ परिश्रम अप्रोच टो देखा आपने कि असली भक्ति में ही शक्ति होती है अगर आप सच्चे मन से जब भी साईनाथ को पुकारे तो साईं बाबा किसी ना किसी रूप में दौड़े चले आते हैं बस हमारी भक्ति शक्ति उनके प्रति अटूट होनी चाहिए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूजा करते समय यह चीज गिर जाए तो समझो साक्षात साईं भगवान खड़े हैं पास विशेष संकेत

 जय साईं राम स्वागत है आप सभी का आपके अपने चैनल पर तो जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हम सभी बाबा को प्रतिमा पर मूर्ति पर माला चढ़ाते हैं घर की ...