मंगलवार, 4 जनवरी 2022

जब अपने भक्त की जान बचाने साईं बाबा हुए बीच सड़क में प्रकट, फिर जो हुआ उसे देखकर सभी हो गए दंग #sai

 जब अपने भक्तों की जान बचाने के लिए साईं बाबा हुए बीच सड़क में प्रगट, उनका असली रूप देखकर लोगों के छूटे पसीने ,आप देख रहे हैं साईं जीवन माला ,उस तो यह बात है लोन कानपुर के एक छोटे से गांव की जहां पर शुभम नाम का एक साईं बाबा का भक्त रहा करता था, वह साईं बाबा का बहुत बड़ा भक्त था और गुरुवार को कुत्तों को बिस्किट खिलाया करता था और वहां पर गरीब लोगों को भोजन कर आता था,

 यह देखकर साईं बाबा की असीम कृपा उस पर होने लगी शुभम की अच्छी जगह नौकरी लग गई वहां पर में अच्छा खासा कमाने लगा एक दिन रात में 11:00 बजे बहुत ही जोरों की बारिश होने लगी और वे अपने घर के लिए निकल गया उसे लगा कि मेरे पहुंचते तक शायद रास्ते में ही बारिश बंद हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ सौरव अपने बाइक के साथ हाईवे से निकल रहा था और इसके कारण उसे कुछ भी अच्छे से नहीं दिख रहा था

 फिर भी वह आगे बढ़ रहा था पीछे से एक अचानक से बहुत ही बड़ा ट्रक बहुत ही तेज गति से आ रहा था उस ट्रक और शुभम की बाइक की टक्कर होने ही वाली थी तभी आ जाना बहुत ही विशाल शरीर के साथ साईं बाबा आकर खड़े हो गए यह बात खुद ट्रक ड्राइवर ने बताई वे बताते हैं कि कभी भी हमें अगर ट्रक में ब्रेक लगाना होता है तो हम बहुत ही धीरे-धीरे करके ब्रेक लगाते हैं तब जाकर हमारे ट्रक कंट्रोल में आता है लेकिन हैरानी वाली बात तो यह थी कि मैंने साईं बाबा को देखकर ब्रेक नहीं लगाया फिर भी वह ट्रक अचानक से कैसे रुक गया यह बात वो ट्रक ड्राइवर अभी भी नहीं समझ पाया इसके बाद मैंने देखा साईं बाबा एक बाइक चलाते हुए व्यक्ति के पीछे बैठे हुए हैं यह देखकर मैं अचानक से बहुत ही तेज गति से घबरा गया और मैंने बाइक वाले के साथ-साथ अपने ट्रक को चलाया और उसे इशारों इशारों में रोकने की कोशिश की मैंने उस बाइक वाले शख्स को बहुत ही तेज गति से इशारा किया कि तुम तुरंत अपनी बाइक को रोको तब उसने अपने भाई को रोका जैसे ही मैंने उस बाइक वाले को बात बताने के लिए उसके पास गया तो वहां पर साईं बाबा नहीं थे देखकर मैं थोड़ा सा घबरा गया और मैं उस लड़के को यही बताने लगा आज सुबह तुम्हारी जान साईं बाबा ने बचाई है यदि वह बीच में नहीं आते तो तुम्हारे भाई कौन मैट्रक्का बहुत तेज गति से बहुत ही गंदा दुर्घटना हो सकता था जिसमें आज शायद हम दोनों नहीं बच पाते जब मैं ट्रक से आगे ही आ रहा था तभी मेरे सामने अचानक साईं बाबा प्रकट हो गए और अपने आप ट्रक के ब्रेक लग गए यह सुनकर तुम हमको खुशी भी हुई और हैरानी भी हुई सबसे पहले उसने साईं बाबा का शुक्रिया किया और उस ट्रक वाले से कहा कि साईं बाबा मेरी रग-रग में बसते हैं मैं उन्हें दिल से चाहता हूं मैं रोजाना उनकी भक्ति करता हूं इसीलिए शायद उन्होंने आज मेरी जान बचाने के लिए यह सभी किया यह ट्रक ड्राइवर ने बोला मैंने कभी भगवान को नहीं देखा था और ना ही महसूस किया लेकिन शायद आप की सच्ची भक्ति की वजह से मुझे आज साईं बाबा के दर्शन हो गए शुभम का धन्यवाद करने लगा फिर तुमने बताया कि जब मैं हाईवे पर था तब मुझे महसूस हुआ कि अचानक से मेरी बाइक बहुत ही भारी हो गई है लेकिन मैंने उसे अपनाना आज इस बात को मैं सच मानता हूं यह भक्ति में ही शक्ति है जिसका उदाहरण आज मैंने देख लिया आज से मैं भी साईं बाबा को अपने दिल से मना लूंगा और अपने सच्चे मन के साथ उनकी पूजा-अर्चना करूंगा ताकि वह भी आपकी तरह मेरे साथ रहे अगर आपको हमारी यह सच्ची घटना अच्छी लगी होगी तो वीडियो को लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब जरूर कीजिएगा हम मिलेंगे कौर ने खास वीडियो के साथ तब तक के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूजा करते समय यह चीज गिर जाए तो समझो साक्षात साईं भगवान खड़े हैं पास विशेष संकेत

 जय साईं राम स्वागत है आप सभी का आपके अपने चैनल पर तो जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हम सभी बाबा को प्रतिमा पर मूर्ति पर माला चढ़ाते हैं घर की ...